Breaking News

Hathway यूजर्स को FREE में मिलेगा Play Box एंड्रॉइड TV डिवाइस

नई दिल्ली: Hathway Cable और Datacom ने अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत इन दोनों कंपनियों ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए फ्री Hathway Play Box एंड्रॉइड TV डिवाइस देने का ऐलान किया है जो लंबी वैलडिटी प्लान के साथ मिलेगा। इन प्लान में 100Mbps या उससे अधिक स्पीड वाले प्लान शामिल हैं। इसके अलावा इसकी वैधता कम से कम तीन महीने होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Redmi Y3 की आज पहली फ्लैश सेल, Airtel दे रहा 1,120GB 4G डेटा FREE

बता दें कि चेन्नई में Hathway के चार प्लान एक्टिव हैं, जिसकी शुरुआती कीमत 949 रुपये है और इन सभी प्लानों में यूजर्स को 100Mbps से लेकर 300Mbps की स्पीड डेटा मिलता है। यानि अगर सब्सक्राइबर्स ने 100Mbps वाले प्लान को तीन महीने के लिए सब्सक्राइब किया है तो उसकी कीमत 2,847 रुपये होगी और इस प्लान में 1TB डाटा प्रति माह की FUP लिमिट है। हालांकि इसका लाभ फिलहाल चेन्नई यूजर्स ही उठा सकते हैं, लेकिन Hathway ने ऐलान किया है कि इस ऑफर को जल्द ही वो Hyderabad समेत कई शहरों में भी पेश करेगा।

यह भी पढ़ें- मोबाइल नंबर बताएं बिना किसी को भी करें कॉल या मैसेज, फॉलो करें ये स्टेप

Hathway Play Box Android TV STB डिवाइस को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था, जिसकी लॉन्चिंग कीमत 2,999 रुपये है, जो नॉर्मल सेट-टॉप बॉक्स से बिलकुल अलग है। इसमें ग्राहक Netflix, YouTube और Amazon Prime के वीडियो कंटेंट को आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं। हालांकि कंपनी कुछ और OTT प्लेटफॉर्म को जोड़ने की योजना बना रही है।Hathway Play Box Android TV STB डिवाइस को खरीगने पर ग्राहकों को Netflix के दो महनों के सब्सक्रिप्शन पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही 12 महीनों का Sun NXT ऐप और दो महीनों का Yupp TV व ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2UOqJzO

कोई टिप्पणी नहीं