Breaking News

फॉर्च्यूनर और XUV की छुट्टी कर देगी Tata Harrier, कीमत होगी इतनी कम, नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली: भारत में SUV कारों की बात करें तो फॉर्च्यूनर और XUV का नाम सबसे पहले आता है। इन कारों को ग्राहकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है जिसकी वजह से SUV कार खरीदने जा रहे ज्यादातर लोग इन्हीं को खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि स्टाइल और लुक में इन दोनों कारों का कोई जवाब नहीं है लेकिन इन दोनों कारों को भी कड़ी टक्कर देने के लिए इन कारों से कहीं ज़्यादा सस्ती tata harrier आज लॉन्च होने जा रही है।

जीरो डाउन पेमेंट में घर ला सकते हैं Nissan Kicks, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

Tata Harrier की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी और अब नए साल पर इसे लॉन्च किया जा रहा है। बता दें कि Tata Harrier में 2 लीटर और 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगाया गया है। जिसे Kryotec नाम दिया गया है। यह इंजन 138 bhp की मैक्सिमम पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है ही इस जबरदस्त SUV को फौलाद जैसी ताकत देता है। इस कार में 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन लगाया गया है। इस कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन नहीं मिलता है। बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो इस कार के बेस मॉडल में जहां 2 एयरबैग्स हो सकते हैं वहीं इसके टॉप मॉडल में 6 एयरबैग्स होने की संभावना है।

Nissan Kicks vs Hyundai Creta, जानें कौन सी SUV है ज्यादा दमदार

जहां बात करें फॉर्च्यूनर और XUV के प्राइज़ की तो जहां XUV का प्राइज़ 15 लाख से शुरू होकर 20 लाख तक जाता है वहीं फॉर्च्यूनर का प्राइज़ 27 लाख से लेकर 33 लाख तक जाता है, ऐसे में आम आदमी इन कारों को खरीदने के बारे में सोच भी नहीं सकता है लेकिन Tata Harrier की बात करें तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कार की कीमत 12 से 16 लाख रुपये (एक्स शोरूम प्राइज़) हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WbiJLu

कोई टिप्पणी नहीं