Breaking News

जीरो डाउन पेमेंट में घर ला सकते हैं Nissan Kicks, माइलेज जानकर उड़ जाएंगे होश

जापान की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी निसान ने भारत में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान किक्स ( Nissan Kicks ) लॉन्च कर दी है। अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसके बेहतरीन ' इंटेलिजेंस चॉइस ऑफ ओनरशिप' ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए इसे 0 डाउन पैमेंट में घर ला सकते हैं और किश्तों में पैसा अदा कर सकते हैं। निसान इंडिया ने किक्स ने शुरुआती 10 हजार ग्राहकों को तोहफा देते हुए 3 साल की वारंटी, 30 हजार किमी तक का मेंटनेंस पैकेज और 24x7 रोड साइड असिस्ट दिया है। इसे 5 साल तक बढ़ा भी सकते हैं।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो निसान किक्स में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 106 बीएचपी की पावर और 142 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं डीजल इंजन की बात की जाए तो इस एसयूवी में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 110 बीएचपी की पावर और 240 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो इस एसयूवी का पेट्रोल वेरिएंट14.23 किमी का माइलेज देगा और डीजल बेस वेरिएंट 20.45 किमी और डीजल टॉप वेरिएंट 19.39 किमी का माइलेज देगा। पेट्रोल इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और डीजल इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए निसान किक्स में 6 साइड एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, एलईडी डीआरएल, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले, पावर विंडो, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स, पावर अजस्टेबल विंग मिरर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, 4 स्पीकर्स, ऑडियो सिस्टम, XV Pre-Option में 360-डिग्री कैमरा, 8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी हेडलैम्प्स, क्रूज कंट्रोल और पुश बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आकार की बात की जाए तो निसान किक्स की लंबाई 4,384 एमएम, चौड़ाई 1,813 एमएम, ऊंचाई 1,656 एमएम, व्हीलबेस 2,673 एमएम और ग्राउंड क्लियरेंस 210 एमएम है।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो निसान किक्स की एक्स शोरूम कीमत 9.55 से 14.65 लाख रुपये तक है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2CCSCnB

कोई टिप्पणी नहीं