Breaking News

अगले साल लॉन्च हो सकता है Nokia का ये 5 कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से HMD ग्लोबल के आने वाले 5 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView को लेकर कई लीक्स सामने आ रहे हैं। लेकिन इन सारे लिक्स में एक बार तो मिलता जुलता है कि इस हैंडसेट को 5 रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस हैंडसेट से अब जल्द ही पर्दा उठा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी आखिरी हफ्ते में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Voto के चार बजट स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

नोकिया के इस स्मार्टफोन की जानकारी सबसे पहले लिक हुए बैक पिक्चर से मिलती है जिसमें इसके रियर पर मौजूद पांचों कैमरे एक गोला के आकार में लगे हुए हैं। Nokia 9 में पांचों कैमरो के साथ इसमें LED फ्लैश भी है। लीक रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्स के दो कैमरे और 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फोन के रियर पर मौजूद 5वां कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: साल 2018 में इन स्मार्टफोन्स का रहा दबदबा, लोगों ने धड़ल्ले से की इनकी खरीदारी

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके प्रोसेर को लेकर दो रिपोर्ट अलग-अलग जानकारी देती हैं जिसमें एक रिपोर्ट का कहना है कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेर दिया जा सकता है। वहीं, दूसरे रिपोर्ट की माने तो इसे लेटेस्ट प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि नोकिया अपने इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराएगी। पावर के लिए इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2s0Ijow

कोई टिप्पणी नहीं