Breaking News

MTNL ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 2 महीने तक अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली: नए साल के मौके पर कई टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। अब इसी कड़ी में दिल्ली और मुंबई बेस्ड कंपनी MTNL ने भी अपने नए यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत यूजर्स को 60 दिनों तक मुफ्त में डाटा दिया जा रहा है। आपको बता दें MTNL अभी केवल 2 जी और 3जी स्पीड देता है। मतलब अगर आप 4 जी मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको एमटीएनएल का नया सिम खरिदना होगा। इस नए सिम को एक्टिव कराते ही आपको पूरे 2 महीने के लिए मुफ्त में डाटा दिया जाएगा। लेकिन इस ऑफर का लाभ आप 31 जनवरी से पहले उठा सकते हैं। हालांकि इसमें कोई एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। आपको बता दें कंपनी ने हाल ही में 171, 197, 231, 365 और 421 रुपये के 5 अनलिमिटेड वॉयस और डेटा प्लान की शुरूआत की है। मतलब अगर आप दिल्ली और मुंबई में रहते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

यह भी पढ़ें: अगले साल लॉन्च हो सकता है Nokia का ये 5 कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

कंपनी के 171 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा 365 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है जिसकी वैधता 70 दिनों की है। कंपनी के सबसे महंगे 421 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Th7cHY

कोई टिप्पणी नहीं