Breaking News

इन कर्मचारियों को नए साल पर मिलेगा JIO सिम, 99 रुपये में मिलेगा सबकुछ फ्री

नई दिल्ली: Reliance Jio मात्र एक ऐसी कंपनी है जो फ्री में सर्विस देने के लिए हमेशा तैयार रहती है। इसी कड़ी में एक बार रिलायंस जियो ने रेलवे के कर्मचारियों को फ्री में सिम देने का ऐलान किया है। साथ ही 99 रुपये के रिचार्ज में सबकुछ फ्री देने की भी बात कही है। दरअसल, रिलायंस जियो इन्फोकॉम 1 जनवरी से भारतीय रेलवे को अपनी सेवा देगी। पहले यह सेवा भारतीय एयरटेल देती रही है।

इसके लिए रेलवे प्रशासन रेलकर्मियों को नया सिम कार्ड देगा और जिसके पास 4जी फोन नहीं होगा उन्हें सिम के साथ छह सौ रुपये में जियो का मोबाइल भी देगी। दरअसल एयरटेल का सिम 2जी फोन में भी काम करता है लेकिन जियो सिम के लिए 4जी फोन जरूरी होगा है। हालांकि मार्केट में जियो फीचर फोन की कीमत 1500 रुपये है।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने 399 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग

Reliance Jio अपनी इस सेवा में रेलवे को चार प्लान देगी। इसमें वरिष्ठ अधिकारियों को 125 रुपये का प्लान दिया जाएगा, जिसमें उन्हें 60 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। वहीं संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारियों को हर महीने 99 रुपये का प्लान मिलेगा, जिसमें 45 जीबी डेटा मिलेगा। समूह सी कर्मचारियों 67 रुपये का प्लान मिलेगा और 30 जीबी डेटा मिलेगा।साथ ही रेगुलर ग्राहकों के लिए 25 जीबी का प्लान 199 रुपये में मिलेगा। इसके बाद यूजर्स को अपने प्लान के टॉपअप के लिए 20 रुपये प्रति जीबी चुकाने पड़ेंगे।

बता दें कि पहले यह सर्विस एयरटेल देती थी जिससे उसे 100 करोड़ रुपये का फायदा होता था, लेकिन एयरटेल का भारतीय रेलवे के साथ किया गया समझौता 31 दिसंबर को खत्म हो रहा है। इतना ही नहीं रेलवे को पिछले छह साल से एयरटेल 1.95 लाख मोबाइल कनेक्शन दे चुकी है। जियो के साथ हुई डील पर रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि इससे रेलवे के फोन बिल में कम से कम 35 प्रतिशत की कमी आएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VhZRtG

कोई टिप्पणी नहीं