Breaking News

ये हैं बेहद ही सस्ते स्मार्टफोन्स पूरे दिन चलती हैं इनकी बैटरी

नई दिल्ली: आजकल के स्मार्टफोन्स के साथ एक आम दिक्कत जो होती है वो है उनकी बैटरी, जी हां आपको बता दें कि स्मार्टफोन्स में ऐप्स ज्यादा होने की वजह से इनकी बैटरी ज्यादा नहीं चलती है और बहुत जल्द ही ख़त्म हो जाती है ऐसे में जब भी आपको जरूरत होती है तब आपका स्मार्टफोन ऑफ हो जाता है ऐसे में आप किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं, लेकिन अब हम आपको ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही सस्ते तो होते ही हैं साथ ही इनकी बैटरी भी लंबे समय तक चल जाती है।

Airtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और छोटे नॉच के साथ Oneplus 6T हुआ लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

मोटो E5प्लस

मोटोरोला का ई 5 प्लस बेहद ही ही शानदार स्मार्टफोन है जिसमें आपको फुल व्यू डिस्प्ले के साथ ही 5000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी मिलती है। आपको बता दें इसकी कीमत 9,800 से लेकर 9,999 रुपये है। ऐसे में यह स्मार्टफोन बेहद ही ख़ास है। इस फोन में 6 इंच की स्क्रीन दी गयी है जिसमें आप वीडियो एन्जॉय कर सकते हैं। इस फ़ोन की बैटरी की खासियत ये है कि महज 30 से लेकर 45 मिनट में यह पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

आपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड

Apple event 2018: आज उठेगा नए iPad, MacBook Air और HomePod 2 से पर्दा

शाओमी रेडमी 6प्रो

शाओमी के इस स्मार्टफोन में 5.84 की डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 4 जीबी की रैम के साथ 4000mAh की जबरदस्त बैटरी दी गयी है। इस स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है।

10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन

OnePlus 6T और OnePlus 6 में कौन है बेहतर, लेने से पहले पढ़ें रिव्यू



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PrLumz

कोई टिप्पणी नहीं