Breaking News

गूगल मैप में ऐड होगा ये धाकड़ फीचर, यूजर्स को मिलेगा जबरदस्त फायदा

नई दिल्ली: आप सभी अगर स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो आपके फोन में गूगल मैप भी होगा और आप किसी स्थान की सही लोकेशन जानने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। गूगल मैप ऐसी जगहों पर बेहद काम आता है जहां पर आप रास्ता भटक गए हों और सही ठिकाने तक नहीं पहुंच पा रहे हों, आपको बता दें कि गूगल मैप में अब जल्द ही एक और फीचर ऐड होने वाला है जो आपके बड़े काम आएगा और इसकी मदद से आप अपनी पसंदीदा जगहों पर जा भी सकते हैं।

गूगल मैप में ऐड होगा ये धाकड़ फीचर, यूजर्स को मिलेगा जबरदस्त फायदा

Airtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप

गूगल मैप के इस फीचर की मदद से आपको अपनी पसंदीदा जगहों की जानकारी मिलती है जिससे आप इन्हें बड़ी ही आसानी से खोज कर वहां पर जा सकते हैं। गूगल मैप में जल्द ऐड होने वाले इस फीचर का नाम ‘Follow’ है साथ ही इसमें एक नया बटन ‘For you’ भी दिया जाएगा। यह फीचर पहले उन देशों के लिए आएगा जहां पहले से ही ‘For you’ टैब उपलब्ध है।

ये हैं बेहद ही सस्ते स्मार्टफोन्स पूरे दिन चलती हैं इनकी बैटरी

ऐसे मिलेगी पसंदीदा लोकेशन की जानकारी

जानकारी के मुताबिक़ यह फीचर आपको बता सकता है कि कहां पर कौन सा नया स्टोर खुल रहा है, साथ ही इससे आप अपने आस की लोकेशन के बारे में अच्छी तरह से जान सकते हैं और वहां पर किसी नहीं जगह को भी एक्सप्लोर कर सकते हैं। अगर आपकी करंट लोकेशन के आस-पास को नया मॉल भी खुलेगा तो यह फीचर आपको उस मॉल के बारे में जानकारी देकर बताएगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और छोटे नॉच के साथ Oneplus 6T हुआ लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CS82Gn

कोई टिप्पणी नहीं