Breaking News

यूएस के बाद अब भारत में लॉन्च होंगी Royal Enfield की ये दो शानदार Bike

रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 ( royal enfield Interceptor 650 ) और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 ( Royal Enfield Continental GT 650 ) को भारतीय बाजार में दिसंबर माह में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में ये दोनों बाइक अमेरिका के बाजार में लॉन्च कीगई हैं।

ये भी पढ़ें- सालों बाद फिर से भारत में नजर आएगी Jawa की बाइक, कुछ ऐसा होगा लुक

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड की इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 बुलेट में 650 सीसी का आॅइल कूल्ड, पैरेलल ट्विन इंजन दिए गए हैं जो कि 47.7 पीएस की पावर और 52 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करते हैं। 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस इंजन काफी ज्यादा दमदार है। ये दोनों बाइक्स भारतीय बाजार में इस साल के आखिर तक उपलब्ध हो जाएंगी। यूएस में इन दोनों बाइक्स पर रोड साइड असिस्टेंट 3 साल की वारंटी मिल रही है औऱ भारत में भी इसी तरह का ऑफर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- लेगो ब्लॉक से बनकर तैयार हुई दुनिया की सबसे महंगी कार Bugatti Chiron

रॉयल एनफील्ड की इन दो नई बाइक रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 ( Royal Enfield Interceptor 650 ) और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 ( Royal Enfield Continental GT 650 ) की बुकिंग नवंबर, 2018 से शुरू हो सकती हैं। इन बाइक्स की डिलीवरी भी इसी साल के अंत में शुरू हो सकती है। ये दोनों बाइक रॉयल एनफील्ड की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक्स साबित होंगी और ये 160 किमी प्रति घंटे की स्पीड से आसानी से दौड़ सकती हैं। माइलेज की बात की जाए तो ये दोनों बाइक प्रति लीटर में 25.5 किमी से ज्यादा का दमदार माइलेज देती हैं।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

कीमत
कीमत की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड की इन दोनों बाइक्स की एक्स शोरूम कीमत लगभग 4.21 लाख रुपये है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NMywQh

कोई टिप्पणी नहीं