Breaking News

Tecno Mobile ने भारत में डुअल रियर कैमरा के साथ तीन बजट स्मार्टफोन किए लॉन्च

नई दिल्ली: हॉन्ग कॉन्ग की कंपनी Tecno Mobile ने भारत में तीन नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इनमें Camon iAir2+,Camon i2 और Camon i2X स्मार्टफोन शामिल हैं। इन तीनों स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाए तो इनके कैमरे में कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर दिया है।

Camon iAir2+,Camon i2 और Camon i2X कीमत

सबसे कम कीमत के वाले Camon iAir2+ को 8,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं, Camon i2 की कीमत 10,499, रुपये रखी गई है। Camon i2X स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपए है। इन स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से 50 जीबी डाटा और 2250 रुपए का फायदा मिलेगा।

इन तीनों डिवाइसिस में 6.2 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा स्क्रीन साइज और ऑपरेटिंग सिस्टम एक ही है। इन स्मार्टफोन्स में 3750 एमएएच की बैटरी दी गई है। सभी फोन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस कैमरा दिया गया है। इनमें AI ब्यूटी मोड भी दिया है। वहीं, इन स्मार्टफोन्स का फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर्स को भी सपोर्ट करता है।

Camon iAir2+,Camon i2 और Camon i2X स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Camon iAir2+ में 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमरी दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Camon i2 में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मैमरी दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा सेक्शन की बात की जाए तो इसमें भी डुअल रियर कैमरा है, जो 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल वाला है। फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Camon i2X में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमरी दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें भी डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OX79PZ

कोई टिप्पणी नहीं