Breaking News

Toyota की ये कार टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें इस बार क्या होगा खास

नई दिल्ली: टोयोटा अपनी न्यू जनरेशन कार कैमरी पर काम कर रही है।इस कार को टेस्टिंग के दैरान स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि नई कैमरी को अगले साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। टेस्टिंग के दौरान देखा गया मॉडल लुक में थोड़ा अलग है और इसकी डायमेंशन मौजूदा मॉडल से बड़ी है।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले मार्केट में इस मॉडल के बंद होने की खबर आ रही थी। लेकिन टेस्टिंग में स्पॉट होने के बाद इन खबरों पर फुलस्टॉप लग गया है।

इंजन- कंपनी ने अपनी इस सुपरस्टाइलिश कार को सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में पेश करने वाली है।इसमें 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 178 PS की पावर और 221 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 3NM इलेक्ट्रिक मोट भी होगी जो 120 PS की पावर और 202 Nm का टॉर्क जनरेट करेगी। यहां ध्यान देने लायक बात ये है कि कैमरी के पुराने मॉडल में भी डीजल ऑप्शन नहीं था।

camry

नई अपडेटेड कैमरी के इंटीरियर में ऑल-ब्लैक लेआउट दिया गया था, जिससे यह अब ज्यादा स्पोर्टी नजर आती है। कंपनी ने इसमें 12 स्पीकर्स वाला जेबीएल का साउंड सिस्टम, क्यूआई वायरलैस चार्जिंग पैड, एलईडी फॉग लैंप्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए थे।

अगर चेंजेज की बात करें तो इस कार में आपको कई सारे कॉस्मेटिक चेंजेज किये गए हैं। नए मॉडल में एलईडी हेडलैंप्स, फॉग लैंप्स, एलईडी टेल लैंप्स, 18 इंच अलॉय व्हील और रियर लिप स्पॉयलर देखने को मिलेंगे। इसके अलावा और डिजाइन में कोई खास चेंज नहीं किये है।

इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने इस बार इसके डैश बोर्ड में फ्यूचरिस्टिक स्टाइलिंग की है। इसके केबिन में 8 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, 7 इंच मल्टी-इंफोरर्मेशन डिस्प्ले, 8-वे इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर सीट वेंट और वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंग जैसे फीचर दिए जाएंगे।

इस कार से होगा मुकाबला: भारत में नई कैमरी का सीधा मुकाबला होंडा एकॉर्ड से होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RaZDme

कोई टिप्पणी नहीं