Breaking News

Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal एक झटके में दिखने लगी ऐसीं, तस्वीर देख उड़े सभी के होश


बिग बॉस ओटीटी विनर (Bigg Boss OTT) दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल इन दिनों दिव्या ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ (Cartel) में बिजी हैं, जिसका उन्होंने लुक शेयर किया है। एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन को देख सभी दंग रह गए हैं। इसके लिए दिव्या ने जहां एकता कपूर को शुक्रिया कहा तो एकता ने भी खुशी जताते हुए कहा कि जल्द ही हम और काम साथ में करेंगे।दिव्या अग्रवाल के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तो किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। अपने इंस्टाग्राम पर दिव्या ने एक BTS वीडियो शेयर कर ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए लिखा है मैंने किस तरह से अपना बर्थडे 4 दिसंबर 2019 में मनाया था। घरवाले और फ्रेंड्स मेरे घर पर सेलिब्रेशन के लिए इंतजार कर रहे थे और मैं उस दिन कार्टेल के लिए तैयार हो रही थी। मेरे प्रोस्थेटिक मेकअप में 2 घंटे लगे, सिवाय मेरे नाक के सारे सेंसेंस ब्लॉक हो गए थे। दिव्या आगे लिखती हैं कि मैं शांत दिख रही थी जबकि मेरा दिल उछल रहा था। मेरे बर्थडे पर विश करने के लिए फोन कॉल्स लगातार आए जा रहे थे, मैं चिल्ला कर उन्हें यह गुडन्यूज देना चाहती थी लेकिन नहीं कर सकी। मैं जानती थी कि उस साल मेरा बर्थडे गिफ्ट स्पेशल होने वाला है। ये मेरे डैड के साथ आखिरी बर्थडे था और मैंने उनसे कहा कि मैं आपके फेवरेट जॉनर की एक वेब सीरीज कर रहीं हूं और वह बहुत खुश थे। जिंदगी ने मुझसे लिया बहुत कुछ है, लेकिन जितना भी दिया मेरे लिए काफी है। आखिर में दिव्या ने लिखा कि मैं सिर्फ इतना ही कहूंगी कि खुद पर भरोसा करो और कोशिश करते रहो, आपको कोई रोक नहीं सकता। कुछ लोगों के लिए यह एक अचीवमेंट नहीं हो सकता है लेकिन मेरे लिए सच में बड़ा अचीवमेंट है। कार्टेल मुझे खुशी देता है।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3zXQh2o

कोई टिप्पणी नहीं