Breaking News

ट्रिपल कैमरे वाले Moto G9 की आज भारत में पहली सेल, जानें कीमत व ऑफर्स

नई दिल्ली। Motorola के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G9 की आज भारत में पहली सेल आयोजित की गयी है। ग्राहक फोन को फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को 4GB रैम व 64GB स्टोरेज मॉडल में उतारा गया है और इसकी कीमत 11,499 रुपये रखी गयी है। इस स्मार्टफोन को Forrest ग्रीन और Sapphire ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

Moto G9 की स्पेसिफिकेशन

Moto G9 में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 87 प्रतिशत है। इस स्मार्टफोन में स्पीड के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

Moto G9 का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। वहीं स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग कैमरा मौजूद है।

Moto G9 की बैटरी

पावरबैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जो 20वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए मोटो जी9 स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्टफोन का पूरा वजन 200 ग्राम है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lzKz0o

कोई टिप्पणी नहीं