Breaking News

Mi Watch Color स्मार्टवॉच लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: Xiaomi ने अपना नया mi watch color स्मार्टवॉच घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है और चीन में 3 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है। शाओमी की इस स्मार्टवॉच में राउंड डायल दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉर्च को तीन डायल कलर ऑप्शन के साथ उतारा है और स्ट्रैप के भी ढेरों शेड और मटेरियल ऑप्शन दिए गए हैं।

स्मार्टवॉच Mi Watch Color के फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, फिटनेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, कॉलिंग एंड ऐप नोटिफिकेशन और QR कोड पेमेंट सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हालांकि कंपनी ने अभी तक अन्य स्पेसिफिकेशन्स का ऐलान नहीं किया है। ग्राहक मी वॉच कलर को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने स्ट्रैप के लिए ढेरों कलर्स और मटेरियल ऑप्शन जैसे रबर, सिलिकॉन, लेदर और मेटल का ऑप्शन दे रही है। कंपनी का दावा है कि Mi Watch Color में दमदार बैटरी मिलेगी।

Mi Band 3i स्पेसिफिकेशन्स

इससे पहले कंपनी ने Mi Band 3i को लॉन्च किया गया था। इसकी भारत में कीमत 1,299 रुपये रखी गयी है और इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा गया है। Mi Band 3i में 0.78 इंच मोनोक्रोम व्हाइट एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (128x80 पिक्सल) है जो 300 निट्स ब्राइटनेस और कैपेसिटिव टच पैनल के साथ है। पावर के लिए बैंड में 110 एमएएच की ली-पॉलीमर बैटरी दी गयी है, जो फुल चार्ज के लिए 2.5 घंटे का समय लेती है। कंपनी का दावा है कि बैंड को एक बार चार्ज करके लगातार 20 दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 4.2 दिया गया है।

Mi Band 3i का स्ट्रैप टीपीयू मेटिरियल से बना है और ये 5ATM वाटर रेसिस्टेंस सर्टिफाइड डिवाइस है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 4.2, वाइब्रेटिंग अलार्म, कॉल डिस्प्ले/ रिजेक्शन, मैसेज नोटिफिकेशन और व्यूइंग, आइडल अलर्ट, फोन लोकेटर, ऐप नोटिफिकेशन (WhatsApp, Instagram और अन्य), इवेंट रिमाइंडर्स समेत कई फीचर्स दिए गए हैं। बैंड को MI Fit App के साथ कनेक्ट करके डेली एक्टिविटी और स्लीप प्रोग्रेस को ट्रैक कर सकते हैं। स्पोर्ट्स मोड रनिंग, वॉकिंग, साइक्लिंग और ट्रेडमिल जैसी गतिविधियों को ट्रैक करता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37lABIb

कोई टिप्पणी नहीं