Breaking News

iPhone 11 Pro Max के साथ सेल्फी लेते नजर आएं ये बॉलीवुड स्टार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के अलावा इन दिनों करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, माधुरी दीक्षित और गौरव गेरा भी Apple iPhone 11 Pro Max के साथ सेल्फी लेते शोसल मीडिया प्लेटफॉम पर नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर इन लोगों ने iPhone 11 Pro Max के साथ अपनी शेयर व वीडियो भी शेयर की है। इस फोन को कल यानी 27 सितंबर से भारतीय बाजार में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

शाहरुख खान की बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ये शूट iPhone X से कर रहा हूं .. लेकिन आईफोन 11 प्रो मैक्स से शूट करने के लिए बेकरार हूं। तीन कैमरा सेटअप कमाल का है.अब आगे क्या. शुक्रिया एप्पल इस ताकतवर डिवाइस के लिए। बता दें कि 10 सितंबर को कंपनी ने iPhone 11 सीरीज लॉन्च की है।

करिश्मा कपूर ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये शूट iPhone 11 Pro Max से कर रही है..शुक्रिया एप्पल।

View this post on Instagram

So love the #slofie ! 👌🏼👌🏼❤️ Thanks @apple #shotoniPhoneProMax

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

iPhone 11 Pro Max के साथ अपने सेल्फी शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा कि अब और इंतजार नहीं किया जा सकता इस iPhone 11 Pro Max को इस्तेमाल करने से। साथ ही उन्होंने एप्पल वॉच सीरीज 5 का भी जिक्र किया है।

इंस्टाग्राम पर गौरव गेरा ने भी iPhone 11 Pro Max के साथ सेल्फी लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लिखा है कि मेरा नया फोन।

View this post on Instagram

Merka Naya Phone 🥰

A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) on

iPhone 11 Pro Max Specifications

Apple iPhone 11 Pro Max में 6.5-इंच डिस्प्ले दी गयी है जो OLED पैनल के साथ है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12-मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा एक टेलीफोटो लेंस दिया गया है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता बै

कीमत

iPhone 11 Pro Max के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,09,900 रुपये, 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,23,900 रुपये और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,41,900 रुपये रखी गयी है। इस फोन को मिडनाइट ग्रीन, स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। ग्राहक नए iPhone मॉडलों को ऑफलाइन रिटेलर्स, ऐपल अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे- अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल से ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nocpTN

कोई टिप्पणी नहीं