Breaking News

Redmi स्मार्ट टीवी चीन में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: चीन की कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) के सब ब्रांड Redmi ने अपने पहले स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने 70 इंच स्क्रीन वाले टीवी को चीन में लॉन्च किया है। इस टीवी के ख़ासियत की बात करें तो इसमें 4K रिजोल्यूशन, HDR सपोर्ट, क्वॉर्ड-कोर प्रोसेसर और पैचवॉल इंटरफेस मौजूद है।

Redmi TV कीमत

रेडमी टीवी की कीमत 3799 चीनी युआन करीब ( 38,000 रुपये ) है। फिलहाल इस टीवी को चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन Mi ब्रांड के टीवी भारत में पहले से मौजूद हैं जिसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि रेडमी के इस टीवी को भी भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे भी भारत शाओमी के लिए पहले से ही एक बड़ा बाज़ार है।

Redmi TV स्पेसिफिकेशंस

70 इंच स्क्रीन वाला यह टीवी बेजल्स डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें Dolby Atoms ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। टीवी में क्वॉर्ड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और16 जीबी स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स, वाई-फाई डुअल बैंड, ब्लूटूथ 4.1 और AV इनपुट शामिल है। वहीं, यूजर्स इस टीवी को IOT कंट्रोल पेज के साथ दूसरे शाओमी स्मार्ट डिवाइसेज से कनेक्ट भी कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MG1D6N

कोई टिप्पणी नहीं