Breaking News

Sony A9G और A8G Bravia OLED एंड्रॉयड टीवी भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Sony ने भारत में अपने नए A9G औरA8G 4K OLED टीवी को लॉन्च कर दिया है। इनमें A9G Bravia OLED टीवी को 55 इंच और 65 इंच के स्क्रीन साइज में पेश किया गया है, जिनकी कीमत क्रमश: 2,69,900 और 3,69,900 रुपये है। इसी तरह A8G 55 इंच टीवी की कीमत 219,990 रुपये और 65 इंच स्क्रीन वाले टीवी के लिए आपको 319,990 रुपये खर्च करने होंगे।

यह भी पढ़ें: Sound One X6 ईयरबड भारत में हुआ लॉन्च, आधे से भी कम कीमत पर यहां से करें खरीदारी

Sony A9G Bravia OLED टीवी

यह एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। साथ इस टीवी में यूजर्स को Google Play, Amazon Video, Hotstar, Zee5, Youtube, Netflix और Sony LIV जैसे ऐप्स की सुविधाएं मिलेंगी। इसमें 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह टीवी DTS डिजिटल साउंड और Dolby Atmos को सपोर्ट करता है। दोनों ही स्क्रीन साइट के टीवी कंट्रास्ट बूस्टर के साथ आते हैं जिसकी वजह से इसके ब्राइट एरिया को मदद मिलेगी। टीवी में आपको एसडी और एचडी दोनों ही पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। इतना ही नहीं इस टीवी में आपको नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल पिक्चर मोड भी मिलेगा जिसे Netflix Calibrated Mode कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: Netflix ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता गो मोबाइल प्लान, जानें कीमत

Sony A8G Bravia OLED टीवी

कंपनी की माने तो इस टीवी में आपको Acoustic Surface ऑडियो मोड मिलेगा। इस टीवी में भी आपको 55 और 65 इंच स्क्रीन वाले दो ऑप्शन मिलेंगे। सोनी के ये एंड्रॉयड टीवी गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। Sony A8G टीवी को बिक्री के लिए कंपनी के रिटेल स्टोर, ऑफलाइन लाइन पाटनर्स और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी का प्रीमियम A9G टीवी को 1 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के साथ आने वाले ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MrZTNG

कोई टिप्पणी नहीं