Breaking News

लेटेस्ट बजट रेंज स्मार्टफोन Realme 3i आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3i को आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस बजट रेंज स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीद सकते हैं। इसे बिक्री के लिए दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के साथ कई सारे ऑफर्स का फायदा भी उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Netflix ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता गो मोबाइल प्लान, जानें कीमत

Realme 3i कीमत और ऑफर्स

इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी गयी है। आज की सेल में मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5% की छूट मिलेगी। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: FaceApp का नया वर्जन हुआ लॉन्च, यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं

Realme 3i स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (720x1520 पिक्सल) है और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला अपर्चर एफ/ 1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। पावर के लिए 4,230 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऑनलाइन टू ऑफलाइन मॉडल पर करेगा काम, डिस्काउंट और कैशबैक का मिलेगा फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KpHajh

कोई टिप्पणी नहीं