Breaking News

Oppo K3 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, Reliance Jio की तरफ से मिल रहा 7,050 रुपये का बेनिफिट

नई दिल्ली: Oppo K3 को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया दिया गया है। इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च किया गया है। यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा और डुअल रियर कैमरे से है लैस। आज की सेल में ग्राहक कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके साथ मिल रहे ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: लेटेस्ट बजट रेंज स्मार्टफोन Realme 3i आज सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

OPPO K3 कीमत और ऑफर्स

Oppo K3 के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। इसे ऑरोरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) के यूजर्स 7,050 रुपये का बेनिफिट उठा सकते हैं। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदा जा सकता है।

Oppo K3 स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन के 6.5-inch डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। हैंडसेट android 9 pie पर काम करता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को बड़ा झटका, अब सिर्फ 7 दिनों की मिलेगी इनकमिंग वॉयस कॉल की वैधता

Oppo K3 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Oppo K3 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा f/1.7 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकंड्री सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 3,765mAh की दमदार बैटरी दी गयी है जो 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MoGL2R

कोई टिप्पणी नहीं