Breaking News

Maruti Suzuki Ertiga Tour M लॉन्च, पॉपुलर कारों की लिस्ट में हुई शामिल

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ( maruti suzuki india Limited ) की mpv ( मल्टी पर्पज व्हीकल ) अर्टिगा ( ertiga ) को भारत में खूब पसंद किया जा रहा है। इस कार की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब कंपनी ने इस कार का Ertiga Tour M टूर वर्जन लॉन्च कर दिया है। दरअसल ये कार अन्य MPVs से कहीं ज्यादा पसंद की जा रही है। इस कार की लॉन्चिंग को 9 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और इसे भारत में काफी सफलता मिली थी।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

जानकारी के मुताबिक़ इस कार की कीमत 7.99 लाख रुपये है। इस कार की खासियत इसका जबरदस्त स्पेस है जो किसी किसी भी MPV को चुनौती देने के लिए काफी है। इसके साथ ही इस कार का जबरदस्त लुक भी इसकी पॉपुलैरिटी का बड़ा कारण है।

इंजन : अर्टिगा के नये वैरिएंट में 1.5 लीटर फोर सिलिंडर SHVS इंजन दिया गया है जो 104.7 PS की मैक्सिमम पावर और 138Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इस कार में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

सेफ्टी फीचर्स : सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ( abs ) , स्पीड लिमिटिंग फंक्शन, जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। कंपनी का दावा है कि अर्टिगा का यह वर्जन 18.18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HMAaN1

कोई टिप्पणी नहीं