Breaking News

4 जून से OnePlus 7 की शुरू होगी सेल, जियो दे रहा 9,300 रुपये का बेनिफिट

नई दिल्ली: OnePlus 7 के पहले सेल का आयोजन 4 जून को भारत में किया जा रहा है। ग्राहक फोन को Amazon (अमेजन) व Oneplus की ऑनलाइन साइट से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इसके अलावा My Jio (माय जियो ), क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और वनप्लस के ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। अमेजन पर OnePlus 7 की सेल के लिए एक अलग पेज तैयार किया गया है। फोन पर कंपनी ने लॉन्चिंग ऑफर भी पेश किया है। इसके तहत जियो यूजर्स को 9,300 रुपये का बेनिफिट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Cricket World Cup 2019: Jio TV पर FREE में देखें मैच की Live Streaming

कीमत

सबसे पहले लॉन्चिंग ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ जियो की ओर से 9,300 रुपये का फायदा मिल रहा है। वनप्लस 7 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है। इनमें से 6 जीबी रैम वाला वेरियंट सिर्फ मिरर ग्रे कलर वेरियंट में मिलेगा, जबकि 8 जीबी रैम वाला वेरियंट आपको मिरर ग्रे और रेड कलर वेरियंट में भी मिलेगा। माय जियो स्टोर, क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे आउटलेट से इस फोन को 14 जून से खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone का बेस्ट प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, सबकुछ मिलेगा फ्री

फीचर्स

वनप्लस 7 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें क्वॉलवकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजनOS पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और रियर में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दो कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G VoLTE,वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, NFC, GPS/A-GPS और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2JNzIR8

कोई टिप्पणी नहीं