Breaking News

Vivo Z3x स्मार्टफोन 16MP सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo ने अप्रैल महीने के आखिरी दिन एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को Vivo Z3x के नाम से पेश किया गया है। यह नया स्मार्टफोन मार्केट में पहले से मौजूद Vivo Z1 का अपग्रेड मॉडल है। कंपनी का यह नया हैंडसेट लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई पर काम करता है। तो आइए जानते हैं वीवो के इस नए स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: नेता और EC ही नहीं बल्कि ये कंपनियां भी लोगों को वोटिंग के लिए कर रही हैं जागरुक, ऐसे चला रही अभियान

Vivo Z3x कीमत

Vivo Z3x को चीन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 1,198 युआन करीब (12,400 रुपये) है। चीन में इस हैंडसेट को 1 मई यानी कल से प्री-ऑर्डर के उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इसकी बिक्री अगले हफ्ते से शुरू होगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को रेड, पर्पल और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 कैमरे वाले Samsung Galaxy M30 को आज खरीदने का मौका, Jio के यूजर्स को मिल रहा 3,310 रुपये का फायदा

Vivo Z3x स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच का LED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Funtoch OS पर काम करता है, जो कि एंड्रॉयड पाई पर बेस्ट है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Game Turbo और System Turbo जैसे फीचर को सपोर्ट करता है। पावर के लिए फोन में 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है।
यह भी पढ़ें: Xiaomi ने Mi Wireless Handheld Sweeper को किया लॉन्च, एक बार के चार्ज पर करेगी 2 घंटे तक सफाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WjqYVu

कोई टिप्पणी नहीं