Breaking News

धाकड़ फीचर्स के साथ Redmi note 7 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Xiaomi ने आज भारत में अपने सबसे दमदार स्मार्टफोन redmi note 7 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को जनवरी में चीन में लॉन्च किया गया था। इसे ग्राहक ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। फोन को सुरक्षित रखने के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें- पैटर्न, फिंगर और फेस अनलॉक जब ना करें काम तो अपनाएं ये ट्रिक, 1 मिनट में खुल जाएगा फोन

Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन

इस हैंडसेट में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन चलती है। इतना ही नहीं फोन में Type-C USB चार्जिंग ऑप्शन भी दिया गया है और फोन क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट करता है। इसमें हेडफोन जैक फीचर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 1 रुपये में Airtel और Vodafone-Idea दे रहे हैं इनकमिंग सेवा, आज ही कराएं रिचार्ज

कैमरा व कीमत

Redmi Note 7 के रियर में दो कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने कीमत का ऐलान नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि भारत में Redmi Note 7 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये, 4GB रैम व 64GB स्टोरेज की कीमत 12,400 रुपये और 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 14,500 रुपये हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2T62NfD

कोई टिप्पणी नहीं