Breaking News

48MP कैमरे के साथ Redmi Note 7 Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Xiaomi ने आज भारत में Redmi note 7 pro लॉन्च किया है। इस फोन की खासियत है कि इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। इस फोन को ग्राहक ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- टूटे-फूटे पुराने मोबाइल को यहां आधे दाम में बेचे, घर पैसे देकर जाएगा कस्टमर

Redmi note 7 pro के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का बैक में इस्तेमाल किया गया है। फोन में 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है। इसके अलावा फोन में युनिवर्स रिमोर्ट भी दिया गया है, जिसकी मदद से हजारों डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं, जैसे- टीवी, लाइट और सैटअप बॉक्स इत्यादि। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज मौजूद है।

यह भी पढ़ें- ईशा को परेशान देख मुकेश अंबानी को आया JIO का आइडिया, आज बना नंबर-1

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000Mah की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करने पर फोन 2 दिन का पावर बैकअप देगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2H7lkRy

कोई टिप्पणी नहीं