Breaking News

Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, पूरे 6 महीने तक मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

नई दिल्ली: BSNL औरAirtel के बाद अब vodafone ने भी लंबी वैधता वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 154 रुपये है। इस प्री-पेड प्लान को सभी सर्किल के यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान की सबसे बड़ी ख़ासियत इसकी वैलिडिटी है जो 184 दिनों यानी 6 महीने की है। आइए जानते हैं वोडाफोन के इस नए प्लान में यूजर्स को और क्या-क्या सुविधाएं दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: महंगे से महंगे DSLR कैमरा को मात देगा मात्र 10,000 रुपये वाला ये शानदार स्मार्टफोन

Vodafone 154 रुपये प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 600 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस सुविधा का फायदा यूजर्स केवल वोडोफोन टू वोडाफोन नंबर पर ही उठा सकते हैं और यह रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक ही मान्य रहेगा। इसके अलावा लोकल और नेशनल आउटगोइंग कॉल 2.5 पैसा प्रति सेकंड की दर से चार्ज की जाएगी। साथ ही डाटा डाउनलोड का चार्ज 4 पैसा प्रति 10केबी यानी 1 एमबी के लिए 4 रुपये और रोमिंग के दौरान 1 एमबी के लिए 10 रुपये चार्ज किए जाएंगे। वहीं, लोकल एसएमएस के लिए यूजर्स को प्रति एसएमएस1 रुपये और नेशनल के लिए प्रति एसएमएस 1.5 रुपये देनें होंगे।

यह भी पढ़ें: BSNL ने 269 रुपये का नया प्लान किया पेश, यूजर्स को मिलेगा 2.6GB डाटा का फायदा

Vodafone 396 रुपये प्लान

हाल ही में वोडाफोन ने 396 रुपये का प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी वैधता 69 दिनों की है और इसमें हर दिन यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड एसटीडी व लोकल और रोमिंग कॉलिंग का लाभ मिलेगा। साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में Vodafone Play ऐप का ऐक्सेस मुफ्त में मिलता है। हालांकि इसके लिए गूगल प्ले स्टोर से वोडाफोन प्ले ऐप को डाउनलोड करना होगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने पेश किया 24 रुपये का प्लान, मिलेंगे ये बड़े फायदे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2CQnbGo

कोई टिप्पणी नहीं