Breaking News

Realme C1 (2019) हुआ लॉन्च, इस दिन होगी स्मार्टफोन की बिक्री

नई दिल्ली: चीन की कंपनी Realme ने अपने बजट स्मार्टफोन realme c1 का अपग्रेड वर्जन Realme C1(2019) भारत में लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट को ग्राहक 5 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। नए वेरिएंट में कंपनी ने सिर्फ रैम और स्टोरेज में ही बदलाव किया है और बाकी के सारे स्पेसिफिकेशंस पिछले साल लॉन्च किए गए Realme C1 की तरह ही है। आपको बता दें कंपनी ने C1 के लॉन्चिंग के दौरान ही जानकारी दी थी कि इसके 32 जीबी रैम वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अब Jio Phone यूजर्स घर बैठे रेल टिकट बुक कर सकेंगे, कंपनी ने दिया यह ख़ास तोहफा

Realme C1(2019) कीमत और उपलब्धता

कंपनी के इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम और32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर कि जाएगी। इस बजट स्मार्टफोन को ग्राहक 5 फरवरी से फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Realme C1(2019) स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसमें नॉच भी दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर काम करता है साथ ही इस फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मिलता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कलर ओएस 5.1 पर चलता है। इसे 2 और 3 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन में 32 जीबी स्टोरेज है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर Mi Days सेल शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही जबरदस्त छूट

Realme C1(2019) कैमरा

अगर बात करें स्मार्टफोन की बैटरी की तो इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गयी है और अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2SesB7S

कोई टिप्पणी नहीं