Breaking News

BSNL ने 269 रुपये का नया प्लान किया पेश, यूजर्स को मिलेगा 2.6GB डाटा का फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 269 रुपये है जिसे रिपब्लिक डे के मौके पर पेश किया गया है। इस प्लान का फायदा ग्राहक 26 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक उठा सकते हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस नए प्लान में ग्राहकों को क्या सुविधाएं दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: मात्र 19,090 रुपये में मिल रहा 39,000 रुपये वाला Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, फोटोग्राफी के लिए फोन में हैं 5 कैमरे

bsnl 269 रुपये प्लान

इस प्लान की वैधता 26 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 2,600 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को 2.6 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को 260 मैसेज का लाभ भी मिलेगा। यह नया प्लान ओपन मार्केट प्लान है। हालांकि इस प्लान का फायदा ग्राहक एक सीमित समय के लिए ही उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अब सिमकार्ड की तरह बदल सकते हैं सेट-टॉप बॉक्स का कार्ड, नहीं पड़ेगी ऑपरेटर बदलने की ज़रूरत

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने लंबी वैधता वाले दो प्लान किए लॉन्च, मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

BSNL 899 रुपये प्लान

हाल ही में बीएसएनएल ने लंबी वैधता के साथ 899 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैधता 6 महीने यानी 180 दिनों की है जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। इस हाफ ईयर प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 270 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 50 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। यह प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए वैध है। लेकिन अगर आप मुंबई और दिल्ली सर्कल में हैं तो आप अनलिमेटड वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

यह भी पढ़ें: नए साल पर Reliance Jio का महाधमाका ऑफर, इस प्रीपेड प्लान के रिचार्ज पर मिल रहा 100% कैशबैक का फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2S86AaV

कोई टिप्पणी नहीं