Breaking News

180 दिनों की वैधता के साथ Vodafone ने 154 रुपये का प्लान किया पेश, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली: vodafone ने Jio, airtel और bsnl जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए 6 महीने की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 154 रुपये है और इसकी वैधता 180 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहकों को 600 लोकल ऑन-नेट मिनट्स मिलेंगा। बता दें कि यह लोकल मिनट्स सिर्फ रात में 12am से सुबह 6am तक ही मिलेगा। इस प्लान को कंपनी ने अपने ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

वहीं अगर रेगुलर कॉल्स के लिए ग्राहक 154 रुपये का रिचार्ज कराते है तो उन्हें लोकल और नेशनल कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड खर्च करने पड़ेंगे। इसके अलावा डेटा के लिए प्रति 10KB चार पैसे चुकाने होंगे। अगर लोकल और नेशनल SMS करते हैं तो 1 रुपये व 1.5 रुपये देने होंगे। हालांकि रेगुलर प्लान की वैधता कितनी है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो Vodafone की साइट और मायवोडाफोन ऐप से रिचार्ज करके उठा सकते हैं।

इसके अलावा Vodafone ने 209 रुपये और 479 रुपये का दो प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है। दरअसल, कंपनी ने यह कदम छोड़ रहे ग्राहकों को रोकने के लिए उठाया है। सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इसमें ग्राहकों को हर दिन 1.6GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा पैक में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि इस प्लान में पहले यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता था। इतना ही नहीं अगर Vodafone 3G सिम को 4G सिम में अपग्रेड कराते हैं तो उन्हें 4GB डेटा मुफ्त में मिलेगा। साथ ही कंपनी ने सालाना प्लान में ग्राहकों के लिए पेश किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2DMvHbn

कोई टिप्पणी नहीं