Breaking News

Oneplus 6T के स्पेशल एडिशन में होगा 10 जीबी रैम, इस दिन होगा लॉन्च

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने हाल में ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन oneplus 6t को लॉन्च किया है। अब कंपनी इस हैंडसेट का McLaren स्पेशल एडिशन पेश कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो 6T का यह नया एडिशन 10 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट की माने तो इस नए स्पेशल एडिशन को McLaren के होम टाउन इंग्लेंड में 11 दिसंबर को पेश किया जा सकता है। भारत में इस नए एडिशन को 12 को लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: फिलहाल मिलती रहेगी इनकमिंग सर्विस, नहीं कराना पड़ेगा कोई रीचार्ज

यह कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस होगा जिसे 10 जीबी रैम दिया जा रहा है। वहीं, इस स्पेशल एडिशन में 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस नए एडिशन को लेकर अभी कोई कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। साथ ही आने वाले इस फोन की कीमत का खुलासा भी इसके लॉन्च के साथ ही होगा। इसमें केवल रैम को छोड़कर बाकी के सारे फीचर्स पहले से मौजूद OnePlus 6T की तरह ही होंगे।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के फ़ोन की स्क्रीन दिखेगी आपके स्मार्टफोन में, आज ही डाउनलोड करें ये ऐप

OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1080x2340 पिक्सल) है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। OnePlus 6T फोटोग्राफी के लिए रियर में एफ1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Netflix का 800 वाला प्लान मिल रहा 200 रुपये में, ऐसे उठाएं फायदा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KK88lq

कोई टिप्पणी नहीं