Breaking News

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल, Paytm से खरीदारी करने पर मिलेगा इतना कैशबैक

नई दिल्ली: Reliance Jio के फीचर फोन jio phone 2 को आज फ्लैश सेल में बेचा जाएगा, अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही मौका है क्योंकि दोपहर 12 बजे से ये फ्लैश सेल शुरू हो जाएगी इस सेल ग्राहक 2,999 रुपये कीमत वाले इस फोन को खरीद पाएंगे। जो लोग इस सेल में फोन खरीदने के लिए पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं उन्हें इस फोन पर 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

जानिए क्या हैं फीचर्स

JioPhone 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

यह एक स्मार्ट फीचर फोन है जिसमें क्वर्टी कीबोर्ड मिलता है जो टाइपिंग को आसान बनाता है। इस फोन में आपको 512 एमबी रैम व 4 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाती है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स से लैस है।

रीचार्ज पैक्स की बात करें तो जियो फोन के लिए 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये रुपये वाले तीन रीचार्ज पैक्स दिए जा रहे हैं। जिसमें सबसे पहले 49 रुपये का पैक है जिसमें ग्राहकों को 1जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। आपको बता दें कि इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है जिसमें फ्री वॉइस कॉल्स के साथ हर रोज 50 एसएमएस भी मिलते हैं।

आपको बता दें कि दूसरा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग पैक 99 रुपये का है जिमसें 28 दिनों की वैधता के साथ 14जीबी डेटा के साथ वॉइस कॉल्स और 300 एसएमएस मिलते हैं।

जियो फोन के लिए सबसे महंगा रीचार्ज 153 रुपये का है। इस पैक में यूजर्स को 42जीबी डेटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। इसमें भी फ्री वॉइस कॉल्स की सुविधा है, लेकिन एसएमएस की कोई तय संख्या नहीं है। यानी इस पैक में अनलिमिटेड एसएमएस का फायदा आपको मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P8NtrA

कोई टिप्पणी नहीं