Breaking News

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की टिकट बुकिंग पर मिल रहा जबरदस्त कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इन दोनों स्टार्स के फैन्स कई दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें इस फिल्म की टिकट को ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन भी लिए जा सकते हैं। अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं और इसके लिए ऑनलाइन टिकट बुक करते हैं तो आप मिल रहे डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 10 दिसंबर को Honor 8C की पहली सेल, 31 मार्च 2023 तक फ्री में कराएं JIO रिचार्ज

अगर आप इस फिल्म की टिकट Paytm से बुक करते हैं तो आपको 50% कैशबैक का फायदा मिलेगा। हालांकि, इस छूट का फायदा नए यूजर्स ही उठा सकते हैं। इसके लिए उन्हें कम से कम 4 टिकट बुक करने होंगे। वहीं, मैक्सिमम कैशबैक 150 रुपये का है। इसके अलावा अगर आप पहले भी पेटीएम के इस सर्विस का लाभ उठा चुके हैं तो आपको 10% कैशबैक का फायदा मिलेगा। कैशबैक लेने के लिए आपपको (R0B0150) कोड डालना होगा। इसके बाद पेमेंट कंप्लीट होते ही आपके अकाउंट में कैशबैक राशी मिल जाएगी। इसके लिए आपको कम से कम दो टिकट लेने होगें। इस ऑफर की जानकारी पेटीएम एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है।

यह भी पढ़ें: Netflix का 800 वाला प्लान मिल रहा 200 रुपये में, ऐसे उठाएं फायदा

मालूम हो साल 2010 में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय की साइंस-फ‍िक्‍शन पर आधारित फ‍िल्‍म रोबोट आई थी। अब इस फ‍िल्‍म के 8 साल बाद इसका सीक्‍वल भी तैयार है और 2.0 के नाम से रिलीज हुआ है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में आ रही है। इसके टिकट की शुरुआती कीमत 118 रुपये है जो 1,500 रुपये तक जाती है। आप इस फिल्म को 2D और 3D में देख सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BEM4pl

कोई टिप्पणी नहीं