Breaking News

अक्टूबर में लॉन्च होने जा रही हैं ये शानदार कारें, जानें कैसे होंगे फीचर्स

अगर आप नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये महीना आपके लिए खास साबित होने वाला है। जी हां अक्टूबर माह में कई बड़ी-बड़ी कार निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक नई बेहतरीन कारें लॉन्च करने वाली हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें और कैसे हैं इनके फीचर्स।

फोर्ड फिगो एस्पायर
फोर्ड फिगो एस्पायर में 1.2 लीटर का ड्रैगन सीरीज पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का टीडीआई डीजल इंजन दिया जाएगा। फोर्ड फिगो एस्पायर फेसलिफ्ट वेरिएंट 4 अक्टूबर, 2018 को लॉन्च की जाएगी। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 6 लाख रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़ें- यूएस के बाद अब भारत में लॉन्च होंगी Royal Enfield की ये दो शानदार Bike

डेटसन गो
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। नए बंपर, एलईडी डीआरएल, नए हेडलैम्प और नई ग्रिल जैसे बदलावों के साथ आने वाली ये कार अक्टूबर माह के बीचे में लॉन्च की जाएगी। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.31 से 4.56 लाख रुपये तक हो सकती है।

होंडा सीआर वी
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.6 लीटर का डीजल इंजन और 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली होंडा सीआर वी का नया वेरिएंट 9 अक्टूबर, 2018 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 25 लाख रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

हुंडई सेंट्रो
हुंडई सेंट्रो 23 अक्टूबर, 2018 को लॉन्च हो सकती है। हुंडई इयॉन की जगह रिप्लेस होने वाली नई सेंट्रोल की कीमत 3.5 लाख से 5.5 लाख रुपये तक हो सकती है।

इसूजू एमयू-एक्स फेसलिफ्ट
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.9 लीटर का 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जाएगा जो कि 148 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। इसूजू एमयू-एक्स फेसलिफ्ट को अक्टूबर माह के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 25 लाख रुपये हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ol5Ugq

कोई टिप्पणी नहीं