Breaking News

किसी भी फ़ोन नंबर की कॉल डीटेल निकाल सकते हैं आप, वो भी अपने स्मार्टफोन में

नई दिल्ली: आप अपने स्मार्टफोन में आसानी से कॉल डीटेल निकाल सकते हैं, इसमें आप इनकमिंग, आउटगोइंग और मिसकॉल्स का पूरा लेखा-जोखा रख सकते हैं लेकिन आप सिर्फ अपने नंबर की कॉल डीटेल्स ही निकाल सकते हैं। लेकिन कभी-कभार आपको जरूरी कारणों की वजह से दूसरों की कॉल डीटेल्स चाहिए होती है जो आपको मिल नहीं पाती है ऐसे में आज इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप किसी भी फोन नंबर की कॉल डीटेल्स कैसे निकाल सकते हैं।

डुअल रियर कैमरे के साथ 4 अक्टूबर को Nokia 7.1 और 7.1 Plus होगा लॉन्च, जानिए कीमत

इसके लिए आपको कहीं जाकर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है और ना ही पुलिस स्टेशन जाकर सिफारिश करनी पड़ती है, आपको किसी भी फोन नंबर की कॉल डीटेल निकालने के लिए अपने स्मार्टफोन में एक ऐप डाउनलोड करना पड़ता है और इसी से आपका काम हो जाता है। इस ऐप का नाम 'रीचार्ज प्लान्स एंड प्रीपेड बिल्स बी मबल्स' है।

Samsung Galaxy Note 9 को Cloud Silver कलर में किया गया लॉन्च, जानिए कीमत

3 अक्टूबर को 8GB रैम और 5 कैमरे के साथ LG V40 ThinQ होने जा रहा लॉन्च, जानिए कीमत

आपको बता दें कि ये एक बिल पेमेंट ऐप है लेकिन आप इस ऐप से आसानी से फ़ोन फ़ोन नंबर की कॉल डीटेल्स भी निकाल सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले में जाकर ये ऐप डाउनलोड करना पड़ता है इसके बाद आप आसानी से इसके कुछ स्टेप्स फॉलो करके आसानी से एक महीने की कॉल डीटेल्स निकाल सकते हैं। आप अगर इस ऐप से किसी और नंबर की कॉल डीटेल्स निकालना चाहते हैं तो आपको इस ऐप को उस शख्स के फोन में इनस्टॉल करना पड़ेगा इसके बाद आप उस नंबर की कॉल डीटेल्स निकाल सकते हैं।

Idea ने बेहद ही कम कीमत में नया प्लान किया पेश, यूजर्स को मिलेगा 33GB डाटा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RaOHVq

कोई टिप्पणी नहीं