Breaking News

Video वायरलः Zomato डिलीवरी बॉय को महिला ने से जूते से पीटा और खाना छीना


Zomato डिलीवरी बॉय के साथ महिला की बदतमीजी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग द्वारा दिमाग को हिला देने वाले कमेंट किए जा रहे हैं। दरअसल में एक महिला को सड़क के बीचों-बीच एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट की पिटाई करते हुए देखा गया है। <blockquote class=twitter-tweet><p lang=en dir=ltr>Another case of WOMAN hitting ZOMATO delivery BOY with her SHOE!!<br><br>Again an educated WOMAN showing her POWER.<br><br>GENDER BIASED laws protect female criminals and deny EQUAL RIGHTS TO MEN ?<br>Abusing MEN is a trend now.<br><br>No one in the public has guts to stop her. <a href=https://t.co/2s15VfoQyx>pic.twitter.com/2s15VfoQyx</a></p>— Barkha Trehan ?? / बरखा त्रेहन (@barkhatrehan16) <a href=https://twitter.com/barkhatrehan16/status/1562058216686514178?ref_src=twsrc%5Etfw>August 23, 2022</a></blockquote> <script async src=https://platform.twitter.com/widgets.js charset=utf-8></script>घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो को एक ट्विटर यूजर @bogas04 ने पोस्ट किया है। ट्वीट के मुताबिक, डिलीवरी पार्टनर को एक महिला ने बार-बार पीटा, जिसने उससे ऑर्डर छीन लिया और उसे अपने जूते से पीटा। क्लिप को घटना के दौरान एक शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था। डिलीवरी बॉय को जूते से माराजिस शख्स ने खाने का ऑर्डर किया था, उसने इस बारे में अपने ट्वीट के जरिए बताया. उसने ट्वीट में लिखा, हाय @zomatocare @zomato, मेरा ऑर्डर देते समय डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ मारपीट की गई। किसी महिला ने उससे ऑर्डर ले लिया और उसे अपने जूते से मारना शुरू कर दिया।ये भी पढ़ेंः स्वीमिंग पूल में कातिलाना अंदाज दिखाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया ऐसा बोल्ड वीडियोवह रोते हुए मेरे घर आया और डर गया कि कहीं उसकी नौकरी न चली जाए। घटना 16 अगस्त की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में जूता है और वह जोमैटो डिलीवरी एजेंट को मार रही है। यूजर ने ट्वीट कर घटना की दी जानकारीट्विटर थ्रेड में यूजर ने आगे विस्तार से बताया कि घटना के बारे में पता चलने के बाद उसने जोमैटो कस्टमर केयर को कॉल करने का प्रयास किया। मैंने उनसे कहा कि मुझे ऑर्डर की परवाह नहीं है, आपके पार्टनर के साथ मारपीट की गई, कृपया उसकी मदद करें। लेकिन उन्होंने मुझे राइडर को राइडर सपोर्ट से संपर्क करने के लिए कहने के लिए कहा। उसने कोशिश की लेकिन वे कन्नड़ नहीं समझ पाए, और बेशक वह अपनी नौकरी खोने से डर रहा था।जोमैटो ने भी ट्वीट करके हेल्प करने की सहमति दीयूजर ने लिखा, मैं ट्वीट कर रहा हूं ताकि डिलीवरी एक्जक्यूटिव को न्याय और नौकरी की सुरक्षा मिले। मैंने ग्राहक प्रतिनिधि से कहा कि वह मुझे अपने सीनियर से बात कराए ताकि मैं उन्हें बेहतर तरीके से समझा सकूं। कृपया इस पर तुरंत गौर करें और उसकी मदद करें।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/P9Ucgbw

कोई टिप्पणी नहीं