Breaking News

सावन कुमार निधन: पद्मिनी कोल्हापुरे ने साथ की गई फिल्मों को किया याद


साजन बिना सुहागन (1978), सौतन की बेटी (1989), सनम बेवफा (1991), और बेवफा से वफ़ा (1992) और उनकी सबसे सफल फिल्म सौतन (1983) जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले सावन कुमार टाक का गुरुवार को निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार थे।यह भी पढ़े : Horoscope Today 26 August: इन राशि वालों के लिए जोखिम का अंतिम दिन आज, इन राशि वालों को बिजनेस मेंसावन कुमार ने पद्मिनी कोहलापुरे को पहले साजन बीना सुहागन में एक छोटे बच्चे के रूप में कास्ट किया था। इसके बाद सुपरहिट फिल्म सौतन में मौका दिया था। उनके निधन पर पद्मिनी ने कहा, मुझे उनके साथ काम करने के बारे में बहुत अच्छी बातें याद हैं। साजन बिना सुहागन में मुझे इतना अहम रोल मिला। उस दौर में उनका निर्देशन मुझे साफ-साफ याद है। फिर हम बहुत अच्छे से घुल-मिल गए। मैं उन्हें सावन अंकल इसलिए बुलाता था क्योंकि तब मैं बच्ची थी। जब मैंने उनके साथ अपनी अगली फिल्म सौतन की, तो मैं एक प्रमुख महिला के रूप में फिल्में कर रही थी। उन्होंने कहा खबरदार मुझे अंकल बोला तो! उनके गाने, हर चीज में सावन शब्द था। फिर मैंने उन्हें सावन जी कहना शुरू कर दिया।यह भी पढ़े : भीषण सड़क हादसे में CM योगी के OSD की दर्दनाक मौत, पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, पत्नी की हालत गंभीरसौतन बड़ी हिट साबित हुई। कोल्हापुरे कहती हैं कि टाक हमेशा उनके साथ बहुत अच्छे थे और उनके साथ परिवार जैसा व्यवहार करते थे। वह मेरे लिए बहुत अच्छे थे, और सचमुच शानदार ढंग से एक निर्देशक, अभिनेता के रूप में काम किया। हमने प्रीति नाम की एक फिल्म भी की। इसमें मैंने और राजीव कपूर ने अभिनय किया, जिनकी जयंती भी 25 अगस्त को है, और सावन जी का निधन उसी तारीख को हुआ। जीवन दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं उनसे पिछली बार 2018-19 के आसपास मिली थी, उन्होंने मुझे फोन भी नहीं किया और घर आ गए। उन्होंने मेरे घर को अपने दूसरे घर के रूप में माना, और आने के लिए स्वतंत्र महसूस करते थे।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/A9v80xj

कोई टिप्पणी नहीं