Breaking News

3 घंटे में हुए थे तैयार, फिर भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये लुक देखकर नाराज हो गई थीं उनकी बेटी, जानें पूरा मामला


बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म हड्डी में महिला का गेटअप करना बेहद कठिन था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में है।ये भी पढ़ेंः अतरंगी कपड़ों के बाद इस बार बिना कपड़ों के नजर आईं उर्फी जावेद, फोटोज देखकर चकरा जाएगी आंखेंहड्डी में नवाजउद्दीन दोहरी भूमिका में नजर आयेंगे। नवाजउद्दीन एक महिला और एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे। नवाजउद्दीन ने कहा कि महिला का गेटअप लेना उनके लिए बेहद कठिन था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि हर दिन उन्हें तैयार होने में तीन घंटे लगते थे। मेरी बेटी ने जब मुझे लड़की के लुक में देखा तो वो काफी नाराज हो गई थी, लेकिन अब उसे पता है कि ये सिर्फ किरदार के लिए है।ये भी पढ़ेंः करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने सरेआम किया किस, वीडियो हो रहा वायरलउन्होंने कहा कि इस एक्सपीरियंस के बाद मैं ये जरूर कहूंगा कि मैं उन सभी एक्ट्रेसेस की दिल से इज्जत करता हूं, जो हर रोज ये सब करती हैं। इतना सारा ताम झाम होता है। हेयर, मेकअप, कपड़े, नेल्स, पूरा संसार लेकर चलना पड़ता है। अब मुझे एहसास हुआ कि एक एक्ट्रेस को अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलने में एक्टर से ज्यादा टाइम क्यों लगता है। ये बात पूरी तरह से जस्टिफाई है। गौरतलब है कि जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी हड्डी का निर्देशन अक्षय अजय शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म वर्ष 2023 में रिलीज होगी।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dDaB2qf

कोई टिप्पणी नहीं