Breaking News

प्रभास के साथ सालार फिल्म में काम करेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन, 2 साल पहले मिली थी


मुंबई। मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म सालार में काम करते नजर आयेंगे। निर्देशक प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म सालार में प्रभास और श्रुति हासन की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में मलयालम फिल्मों के स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हो गयी है। यह भी पढ़ें : असम मंत्री अशोक सिंघल ने गुवाहाटी में महाराष्ट्र के बागी विधायकों से की मुलाकातपृथ्वीराज सुकुमारन ने कंफर्म किया है कि वह प्रभास की फिल्म सालार में नजर आने वाले हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा,हां, मैं तेलुगु फिल्म पर काम कर रहा हूं। मुझे फिल्म में अपनी तारीखों को लेकर बात करनी है। मैं सालार में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाला हूं। मुझे यह फिल्म 2 साल पहले ऑफर की गई थी। मैंने जब इस फिल्म का नरेशन सुना तो मैंने कहा वाउ, मुझे ये करना है। यह भी पढ़ें : असम में शिवसेना के विधायकों के होटल बिल का भुगतान नहीं करेंगी हिमंत सरकारक्योंकि प्रशांत और होमेबल फिल्मस दोस्त हैं। और फिर फिल्म में प्रभास है तो कोई भी ये फिल्म करना चाहेगा लेकिन फिर महामारी आ गई। और इसके बाद सबकुछ लेट हो गया। मुझे लगा कि मैं ये फिल्म अब नहीं कर पाउंगा मेरे दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से। हालांकि फिर प्रभास के भी प्रोजेक्ट्स लेट हो गए और फिर हमें लगा कि शायद अब हम साथ काम कर सकेंगे।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nm47giK

कोई टिप्पणी नहीं