Breaking News

तैयार रहें! 27 मई को धूम मचाने आ रही रविकिशन-पवन सिंह की मेरा भारत महान


मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म मेरा भारत महान 27 मई को प्रदर्शित होगी। रवि किशन और पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान 27 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पवन सिंह का नायाब एक्शन देखने को मिलने वाला है, वहीं देशभक्ति का जज्बा भी शानदार होने वाला है। यह भी पढ़ें : असमः गुवाहाटी के दो मंदिरों में तोड़तोड़, पुलिस ने कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दियारवि किशन अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आने वाले हैं। मेरा भारत महान के निर्माता बिपुल सत्यजीत राय और निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने बताया कि फिल्म मेरा भारत महान को रिलीज का यह सही समय है। हमने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। हमारी फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म इंटरटेनमेंट के निशांत उज्जवल कर रहे हैं। यह भी पढ़ें : परीक्षार्थियों को मिल सके तैयारी करने का समय, पेमा खांडू ने APSSB से परीक्षा कैलेंडर तैयार करने को कहायह फिल्म सभी को सिनेमाघरों में जाकर देखनी चाहिए, तभी आप फिल्म को एन्जॉय कर पाएंगे। यह आपकी फिल्म है। जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया दें। गौरतलब है कि फिल्म मेरा भारत महान में रवि किशन, पवन सिह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव, अवकाश यादव और बीना यादव मुख्य भूमिका में हैं। लेखक अरविद तिवारी हैं। संगीतकार छोटे बाबा हैं। गीतकार अरुण बिहारी, अरविन्द तिवारी, प्रकाश बारूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं। डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8FYnw3l

कोई टिप्पणी नहीं