Breaking News

खेसारी लाल यादव का गाना हरदी लागे जान के रिलीज, देखें शानदार वीडियो


पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना हरदी लागे जान के आज रिलीज कर दिया गया। खेसारी लाल यादव का नया गाना हरदी लागे जान के अन्नपूर्णा फिल्म्स के बैनर तले रिलीज कर दिया गया। यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचेंखेसारी लाल यादव ने बताया की ऐसे तो मेरे कई गाने हर महीने रिलीजा होते है लेकिन गाना हरदी लागे जान के मेरे लिये कुछ खास है। क्योंकि आज कल शादी विवाह यानी लगन का माहौल चल रहा है। <iframe width=560 height=315 src=https://www.youtube.com/embed/j5le0oE3r8o title=YouTube video player frameborder=0 allow=accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture allowfullscreen></iframe>नेपाल की रहने वाली अभिनेत्री सौम्या पोखरेल मेरे साथ इस वीडियो में नजर आएगी। वह बहुत प्यारी है और मुझे वह भाई मानती है। मुझे जितना आप लोग प्यार करते है उतना सौम्या पोखर को भी दीजिये। यह भी पढ़े : Diamond Crossing: भारत का अनोखा रेलवे ट्रैक, यहां चारों दिशाओं से आती है ट्रेनें फिर भी आज तक नहीं हुई कोई टक्करसौम्या पोखरेल ने कहा कि जो वादा खेसारी जी ने किया था वो आज पूरा कर दिए है। आज मैंने देख लिया कि खेसारी जी जो बोलते हैं उस को तो वो पूरा भी करते हैं। आज उन्होंने अपना वादा पूरा कर के मुझे चकित कर दिया। मै बहुत खुश हूं कि भोजपुरी गाने में खेसारी जी के साथ काम करने का मौका मिला।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/gaQVKPw

कोई टिप्पणी नहीं