Breaking News

सोनी सब के कलाकारों ने अपने फैंस को दी नए साल की शुभकामनायें


मिथिल जैन यानि ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ के रोहित:“मैं हर साल ज्यािदा ईमानदार बनने और खुद का एक बेहतर वर्जन- एक बेहतर इंसान, एक्टवर, बेटा और पिता बनने के लिये काम करने का संकल्पद लेता हूँ। मेरे लिये, नया साल मनाने का आदर्श तरीका है अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहना और उनके साथ अपने रिश्तेप को मजबूत रखना। मुझे उम्मीसद है कि सभी लोग नये साल को सुरक्षित और जिम्मेनदार तरीके से मनाएंगे, इस साल हमने बहुत कठिन समय देखा है और सुरक्षित रहना तथा अपने प्रियजनों के साथ रहना ज्यारदा महत्वलपूर्ण हो गया है। तो इस नये साल पर खुद से प्याखर करें, दूसरों से प्यांर करें और अपने बेहतर रूप में आएं!’’किंजल पांड्या यानि ‘शुभ लाभ- आपके घर में’ की प्रीति,:“यह साल निजी और पेशेवर, दोनों तरह से मेरे लिये बेहद रोमांचक रहा है। जब मैं …सिड या कुंदन ? सोनी सब के ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ में संजना किसे चुनेगी?इस सप्ताुह सोनी सब का शो ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ एक महत्वापूर्ण मोड़ पर पहुंच गया है, जहां संजना (दिलजोत छाबड़ा) पहली बार कई भावनाओं का अनुभव कर रही है, क्योंदकि उसे जिंदगी बदलने वाले कुछ निर्णय लेने हैं। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को भावनात्म क सफर पर लेकर जायेंगे। इसमें वे देखेंगे कि संजना अपने परिवार के प्रति जिम्मे दारियों और अपने नये करीबी दोस्तन सिड (कुणाल करण कपूर) के बीच फंस गई है। संजना और सिड की दोस्तीत मजबूत हो रही है और इसी के साथ वह खुद को एक दोराहे पर खड़ा पाती है। वह सिड के लिये कुछ नई भावनाओं का अनुभव करती है, लेकिन उसे अपने परिवार की मांग पर कुंदन (अंगद हसीजा) के साथ रिश्ताु बनाना है। उसका एक हिस्सा सिड को अपनाना चहता है, जो उसकी इज्ज(त करता है और वह जैसी है, उसे वैसे ही स्‍वीकार करता है, वहीं दूसरा हिस्सा कुंदन को स्वीगकार करना चाहता है, जो अपनी मां की खुशी के लिये उसे बदलना चाहता है।संजना किसे चुनेगी? अब क्यास होगा?दिलजोत छाबड़ा, जोकि संजना की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ‘’इस सीक्वेंवस ने मुझे मेरे किरदार के विभिन्नप पहलुओं को निभाने का मौका दिया और इसलिये यह चुनौतीपूर्ण तो था, लेकिन मुझे इससे काफी कुछ सीखने को भी मिला। संजना सिड और कुंदन के बीच अटक कर रह गई है। एक ओर सिड है, जोकि वाकई में उसकी इज्जोत करता है और वह जैसी है वैसी ही उसे पसंद है। वहीं दूसरी ओर कुंदन है, जो उसे एक ऐसा इंसान बनाना चाहता है, जोकि असल में संजना नहीं है। मैं संजना के इस नये पहलू को दर्शकों को दिखाने के लिये उत्साएहित हूं। दर्शक देखेंगे कि संजना अपनी जिंदगी के इस नये बदलाव का सामना कैसे करेगी।‘’ देखते रहिये ‘ज़िद्दी दिल माने ना’, सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34biSXJ

कोई टिप्पणी नहीं