Breaking News

कियारा आडवाणी को मिला इतना बड़ा बर्थडे गिफ्ट, साउथ के इस स्टार के साथ करेंगी फिल्म


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी 31 जुलाई, 2021 को अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं। कियारा के बर्थडे पर निर्देशक शंकर ने शानदार गिफ्ट दिया है। दरअसल, कियारा निर्देशक शंकर की अगली फिल्म RC 15 में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक और निर्माता दिल राजू की शानदार टीम ने कियारा के फिल्म में शामिल होने की घोषणा की है। कियारा आडवाणी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म RC 15 की टीम ने अपनी पैन इंडिया फिल्म की खास घोषणा की है।फिल्म RC 15 का हिस्सा बनने पर कियारा कहती हैं,बर्थडे पर निश्चित रूप से अब तक मुझे मिले सबसे अच्छे जन्मदिन गिफ्ट में से एक है। मैं बेहद एक्साइडेट हूं कि मुझे इतने फेमस और अनुभवी लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। साथ ही मैं काफी ज्यादा नर्वस हूं। मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।फिल्म RC 15 तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शंकर करेंगे। फिल्म के निर्माता दिल राजू और शिरीष गारू है। वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3idPg0k

कोई टिप्पणी नहीं