Breaking News

श्रद्धा कपूर की जिंदगी में है कोई खास, पर्सनल चैट लीक होने से हुआ सनसनीखेज खुलासा


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी-टाउन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए फैन्स और पपराजी बेकरार रहते हैं। वो जब भी बाहर निकलता हैं कैमरों से घिर जाती हैं। हाल ही मेंश्रद्धा की पर्सनल चैट लीक हो गईं हैं। हुआ ये कि श्रद्धा अपने फिल्म की शूट पर थीं। फिल्म के सेट पर भी पपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। ब्लू ड्रेस में तैयार हुईं श्रद्धा काफी प्यारी लग रहीं थीं। पर एक्ट्रेस का ध्यान उस वक्त कहीं और था। वो पूरे टाइम अपने फोन में लगीं हुईं थीं। फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें क्लिक करने लगे। इस दौरान पपराजी की नजर श्रद्धा की चैट पर गई और उन्होंने उसे भी कैप्चर कर लिया। जब फोटोज देखी तो पता चला कि श्रद्धा किसी ‘स्‍पेशल वन’ से बात कर रही थीं। ऐसा इसलिए कह सकते हैं क्योंकि श्रद्धा जिससे बात कर रहीं थी उसका नाम उन्होंने तीन हार्ट इमोजी से सेव किया है। ऐक्‍ट्रेस मेसेज में लिखती हैं, ‘मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली।’ इस पर जवाब आता है, ‘मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो।’ इसके बाद श्रद्धा का मेसेज है, ‘तुम सच में मुझे सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो।’ फिर ऐक्‍ट्रेस लिखती हैं, ‘हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू।’ वर्क फं्रट की बात करें तो श्रद्धा अब डायरेक्‍टर लव रंजन की अगली अनाम फिल्‍म में रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करेंगी।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3yhGeVB

कोई टिप्पणी नहीं