Breaking News

ये है दुनिया का सबसे अनोखा स्पा, यहां 28 प्रकार के सांपों से होती है शरीर की मालिश


मिस्र का एक स्पा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस स्पा में आम स्पा की तरह मसाज तो की जाती है, लेकिन उसका अंदाज अनोखा है। दरअसल, यहां सांपों से मसाज की जाती है। हाल ही में इस मसाज का एक वीडियो सामने आने के बाद यह स्नेक स्पा सुर्खियों में आ गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मसाज करने वाला शख्स ग्राहक की कमर पर तेल लगाने के बाद कुछ सांपों को उसकी कमर पर रखता है। इस मालिश में अजगर और लगभग 28 प्रकार के गैर विषैले सांप इस्तेमाल किए जाते हैं। स्पा के मालिक का कहना है कि यह सुनने में भले ही डरावना लगे, लेकिन सांपों से स्पा करने से मांसपेशियों और जोड़ों का दर्द कम होता है। इतना ही नहीं शरीर में ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर होता है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने वाले शख्स का कहना है कि यह देखने में भले ही डरावना लगे, लेकिन है एक अनोखा अनुभव। उनका कहना है, जब सांपों को मेरी पीठ पर छोड़ा गया तो मुझे राहत मिली, जब सांप मेरी पीठ पर रेंग रहे थे तो उनके जीवित होने का एहसास हुआ। हालांकि पहली बार मैं घबरा गया था। लेकिन जब सांप मेरी पीठ पर पहुंचे तो डर, चिंता और तनाव कहीं पीछे छूट गया और मुझे राहत का एहसास हुआ। अब इंटरनेट पर कई लोग जहां इसे अनोखा स्पा बता रहे हैं, वहीं कई इसे पैसों की बर्बादी मान रहे हैं।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KOSOIz

कोई टिप्पणी नहीं