Breaking News

Jio-Vodafone से सस्ता है Airtel का ये तीन प्लान, इंश्योरेंस-फ्री कॉल और डेटा का मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: जियो-वोडाफोन से ज्यादा बेनिफिट एयरटेल अपने यूजर्स को देता है। इसी के तहत Airtel ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए तीन नए प्लान उतारे हैं,जिनमें 179 रुपये, 279 रुपये और 349 रुपये का प्लान शामिल हैं। इन सभी पैक में यूजर्स को इंश्योरेंस के साथ फ्री कॉलिंग और डाटा का फायदा मिल रहा है। चलिए विस्तार से इन तीनों प्लान में मिलने वाले फायदे के बारे में बताते हैं।

Airtel के 179 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में कुल 2 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 मैसेज का फायदा दिया जा रहा है। वहीं दो लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा। 279 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 मैसेज और चार लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा।

अगर एयरटेल के 349 रुपये वाले पैक की बात करें तो 28 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2 जीबी डाटा, प्रतिदिन 100 मैसेज और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। हालांकि इस प्लान में चार लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस नहीं दिया जा रहा है, लेकिन यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इससे पहले कंपनी ने एयरटेल प्री-पेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए 4,999 रुपये वाला इंटरनेशनल रोमिंग प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा, अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल्स और 500 मिनट आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, जो सिर्फ भारत और यात्रा वाले देश के लिए होगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 10 दिनों तक अनलिमिटेड मैसेज का भी लाभ मिलेगा। बता दें कंपनी ने इस प्लान को खास करके लंबी विदेश यात्रा करने वाले यूजर्स के लिए पेश किया है ताकि उनकों देश से बाहर हर कर भी अपनों से जोड़ा जा सके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39bl6ny

कोई टिप्पणी नहीं