Breaking News

लक्‍जेयर ने घर और ऑफिस के लिए लक्ज़री फैन किया लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: यूरोपीयन द्वीप से प्रेरित होकर लक्जेयर लक्जरी फैन्स ने भारत में ‘फॉरमेन्टेरा’ लक्जरी पंखों की पेशकश की है, जो नवोन्मेष और आधुनिक परिष्कृत डिजाइन का उत्तम मिश्रण हैं। उत्तरी यूरोप के देशों की साधारण शैली, वायु के प्रबल वेग, सुविधा और नियंत्रण के साथ फॉरमेन्टेरा हर जगह अनूठे वातावरण का वादा करता है।

Luxaire Luxury Fans टेक्सचर्ड सिल्वर ग्रे और फुल व्हाइट में आता है। इसके डिजाइन में एयरोडायनैमिक वूडन ब्लेड्स का उपयोग किया गया है, जो वायु के प्रवाह का अनूठा पैटर्न बनाती हैं और वायु को पारंपरिक पंखे के विपरीत सीधे नीचे फेंकने के बजाय एक कोण पर फेंकती है। ये लक्जरी पंखा कम ऊंचाई (9 फीट या इससे कम) वाले निवास स्थानों के लिए है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल हैं जो 200RPM गति के साथ है। इस पंखे में बिल्ट-इन LED लाइट किट है, जो रोशनी देती है और पंखे की खूबसूरती बढ़ाती है। बता दें कि लाइट और पंखा दोनों को अलग-अलग चलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy M30s के दाम में कटौती, जानिए नई कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

कंपनी लक्जरी पंखे की मोटर पर 5 साल की वारंटी दे रही ह। ये पंखा ‘व्हिस्पर क्‍वाइट टेक्नोलॉजी’ को सहयोग देता है और उस जगह के स्वरूप तथा कार्यात्मकता को संतुलित रखता है, जहां इसे चलाया जाता है। ये आधुनिक सीलिंग फैन आपके रहने और काम करने की जगह को जीवंत बनाता है, क्योंकि ये हर कोने को ताजा और ठंडा रखता है। इसकी स्पष्ट रेखाएं, गुणवत्तापूर्ण शिल्पकारिता और अत्याधुनिक कार्यात्मकता किसी भी घर या ऑफिस स्‍पेस को समृद्ध बना सकती है। इस लक्जरी सीलिंग फैन की कीमत 42,000 रुपये रखी गयी है। ग्राहक इसके लक्जेयर लक्जरी फैन शोरूम और www.luxaire.in ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CO5p72

कोई टिप्पणी नहीं