Breaking News

भारत में Vivo Z1 Pro के दाम में कटौती, जानिए नई कीमत

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Mobile Festive Offers का आयोजन किया गया है। गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। Vivo Z1 Pro के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को यहां 12,990 रुपये और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,990 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इनके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड की तरफ से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Vivo Z1 Pro स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन पिक्सल है और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन एंड्रॉयड पाई पर रन करता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए डेडिकेटिड गेमिंग मोड दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 28 दिनों की वैधता के साथ डेटा व कॉलिंग फ्री

फोटोग्राफी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला 8 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ग्राहक इस फोन को मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लू और सोनिक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MXFnEe

कोई टिप्पणी नहीं