Breaking News

ISL-6: अपने घर में ओडिशा का सामना करेगा मुंबई


मुंबई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने तीसरे मुकाबले में गुरुवार को यहां अपने घरेलू मैदान मुंबई फुटबाल एरेना में ओडिशा एफसी का सामना करेगी। मुंबई सिटी ने इस सीजन में अब तक अपने दोनों मुकाबले घर के बाहर खेले हैं। टीम ने अपने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया है जबकि दूसरे मैच में उसने चेन्नइयन एफसी के गोलरहित ड्रॉ खेला है। टीम चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। आईसलैंडर्स के नाम से मशहूर यह टीम अब घर में विजयी शुरूआत करना चाहेगी। वहीं ओडिशा एफसी को अब तक दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी पहली जीत की तलाश है। पहले दो मैचों में ओडिशा का डिफेंस अच्छा नहीं रहा है और टीम को चार गोल खाने पड़े हैं। ओडिशा के कोच जोसेफ गोमबाउ ने कहा, हम परिणाम हासिल नहीं कर पाए। पहले मैच में हमसे पास करने में कुछ गलती हो सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि दूसरे मैच में हम खेल पर हावी रहे। छोटी-छोटी गलतियों के कारण हमने गोल खाए, लेकिन हमने खेल को अपने नियंत्रण में रखा और कई सारे मौके बनाए। मुझे लगता है कि टीम अच्छा कर रही है। हम शून्य अंक हासिल करने के लायक नहीं हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि टीम कल के मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी।दूसरी तरफ मुंबई के कोच जॉर्ज कोस्टा ओडिशा की टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं। कोस्टा ने कहा,ओडिशा जो पहले दिल्ली डायनामोज एफसी के नाम से थी, ने पिछले सीजन में काफी अच्छा खेल दिखाया था और कई सारे मौके भी बनाए थे। हमें उनका सम्मान करना चाहिए और मुझे पता है कि यह मैच आसान नहीं होगा। मैं दो मैचों के बाद भी सौ प्रतिशत खुश नहीं हूं। हमें अभी भी कड़ी मेहनत और अच्छा प्रदर्शन करना है। मेरे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मुंबई के डिफेंडर माटो गर्गिक का इस मैच में खेलना तय नहीं है और कोच उनकी जगह पाउलो मकाडो को मैदान पर उतार सकता है।

from Daily News : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PzWBcC

कोई टिप्पणी नहीं