Breaking News

180 दिनों की वैधता के साथ BSNL ने नया प्री-पेड प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे ये फायदें

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को 200 जीबी डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान को कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया गया है और इसमें वॉयस कॉलिंग और एसएमएस भी फ्री में मिलेगा।

BSNL के इस नए प्लान की कीमत 698 रुपये है जिसकी वैधता 180 दिनों की है। इसमें 200 जीबी डेटा के अलावा वॉयस कॉलिंग और एसएमएस भी मिलेगा। यह प्लान अभी आंध्र प्रदेश व तेलंगाना सर्कल के लिए उतारा गया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 698 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को कंपनी ने सीमित समय के लिए लाइव है। खबर है कि ये 15 नवंबर को रद्द हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Huawei Enjoy 10s इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

इससे पहले कंपनी ने अपने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की उपलब्धता बढ़ाकर 12 दिसंबर कर दी है। इस पैक को BSNL ने 30 जुलाई में पेश किया था। BSNL 108 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक लोकल व रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डाटा और पूरी वैधता के दौरान 500 फ्री मैसेज का लाभ मिलेगा। हालांकि ये पैक मुंबई और दिल्ली कॉलिंग के लिए काम नहीं करेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन सिर्फ 0.5GB डाटा ही मिलता था।

यह भी पढ़ें- Diwali with Mi सेल का आखिरी दिन, 6,499 रुपये में बेचा जा रहा है Redmi Note 7 Pro

इसके अलावा BSNL का 96 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भी है जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है। वहीं कंपनी ने 1,699 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता बढ़ाकर 455 दिनों की कर दी है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी इस्तेमाल कर सकेंगे और फ्री में अनलिमिटेड गाने बदल सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36jgwmj

कोई टिप्पणी नहीं