Breaking News

स्मार्टफोन LG Q60 की कल से भारत में सेल होगी शुरू, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: LG के नए स्मार्टफोन LG Q60 को कल यानी 1 अक्टूबर को पहली बार सेल के लिए लगाया जाएगा। इसकी कीमत 13,490 रुपये रखी गयी है। इस फोन को ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। ये फोन ग्राहकों को महज Moroccan Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है।

LG Q60 Specifications

LG Q60 स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन (1520 × 720 पिक्सल्स ) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ है। फोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- तीन रियर कैमरे के साथ भारत में LG G8s ThinQ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए LG Q60 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल, दूसरा 5-मेगापिक्सल का वाइड एंदल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3,500mAh की बैटरी दी है, जो स्टैंडिंग चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही इसके साइड में डेडिकेटिड गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n2Jd4X

कोई टिप्पणी नहीं