Breaking News

महज 32,000 रुपये की ये बाइक देती है 90 से 100 Kmpl का माइलेज

नई दिल्ली: हर इंसान चाहता है कि उसे कम से कम पैसों से बेहतरीन चीज मिल सके। लेकिन आजकल हर चीज के दाम आसमान छूते हैं। बाइक भी इससे अलग नहीं है। हर कंपनी लाखों की रेंज में बाइक्स निकाल रही है जिसे खरीदना हर एक के बस की बात नहीं होती है और इन बाइक्स की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये होती है कि महंगी बाइक्स का माइलेज ज्यादा नहीं होती है इसीलिए इन्हें खरीदने से ज्यादा महंगा इन्हें चलाना होता है। इसीलिए आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताते हैं जिसकी न सिर्फ कीमत कम है बल्कि माइलेज भी बेहद शानदार है।

बजाज की Bajaj CT100B पर अपना विश्वास जमा सकते हैं। ये बाइक दिखने में भले ही साधारण हो लेकिन ये माइलेज 90-100 किमी का माइलेज देती है। बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें सिंलेडर, 4 स्ट्रोक, 99.27 सीसी इंजन लगा है जो 8.2 बीएचपी का पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि नई बजाज बाइक 90 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है। इसका पावर कुछ खास नहीं है लेकिन ऑफिस आने-जाने के लिए बाइक में कोई कमी भी नहीं है। बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे की है।

फीचर्स में यह हीरो एचएफ-डिलक्स, टीवीएस स्टार सिटी प्लास, होंडा ड्रिम नियो जैसी बाइक्स को टक्कर देती है। नई बजाज सीटी 100बी की कीमत 32,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। कीमत में तो इस बाइक का कोई मुकाबला नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/317n57J

कोई टिप्पणी नहीं